अब ‘दिल्ली में छोटे-छोटे वार्ड बन गए हैं पाकिस्तान, और अब हम गाड़ेंगे तिरंगा’- BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बोला

भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली में प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा. और उन्होंने अपने संबोधन में पाकिस्तान का भी जिक्र कर के लोगों से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को वोट ना देने की अपील की.

Kailash Vijayvargiya Delhi MCD Election: इस देश की राजधानी दिल्ली के एमसीडी चुनाव 2022 में अब पाकिस्तान की भी एंट्री हो गई है. और दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो के बाद अब बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को निशाने पर लेने के लिए नया दांव चला है. जहाँ बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण और झाड़ू की कचरा नीति के कारण यहां छोटे-छोटे वार्ड पाकिस्तान बन गए हैं, पर लेकिन अब हमें इनसे डरना नहीं है.

और अब बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ये भी कहा हैं कि हम सब संगठित होकर पाकिस्तान को नष्ट करेंगे और वहां पर तिरंगा गाड़ेंगे. और इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने ये भी कहा हैं कि दिल्ली के मतदाताओं को अब हमने एहसास करवाना चाहिए, कि हम इस छोटे-छोटे पाकिस्तान से डरने वाले नहीं है. और फिर कैलाश विजयवर्गीय ने आम आदमी पार्टी-कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा, “दिल्ली में टुकड़े कर दिए, उदयपुर में गर्दन काट दी… और अब हिम्मत है तो यूपी में करके दिखाए, हम उनकी सात पीढ़ी याद दिला देंगे.” अब आपको बता दें कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय दिल्ली की श्रीराम कॉलोनी में प्रचार कर रहे थे और उस ही दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही हैं.

अब इन्हें वोट मांगने का अधिकार नहीं

उल्लेखनीय है कि 24 नवंबर को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के लिए “झाड़ूछप” और “चवन्नीछप” जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था. उन्होंने ये कहा था कि  जेएनयू में सेना की बहादुरी पर सवाल उठाने वाले और भारत विरोधी नारों का समर्थन करने वालों को वोट मांगने का बिलकुल अधिकार नहीं है.