अब विवादों के बाद रिवाबा जडेजा ने हटाया रवींद्र जडेजा की इंडियन टीम की जर्सी वाला ट्वीट, फिर AIMIM ने BCCI को याद दिलाए नियम.

चुनाव प्रचार के पोस्टर में रिवाबा जडेजा ने अपने पति रवींद्र जेडजा की भारतीय टीम की जर्सी में फोटो का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद विवाद ने तूल पकड़ लिया हैं. और अब एआईएमआईएम के प्रवक्ता ने BCCI से इस विवाद पर सवाल पूछा हैं.

Waris Pathan Raise Question to BCCI: इस बार गुजरात के उत्तर जामनगर सीट से बीजेपी की प्रत्याशी और क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की धर्म पत्नी रिवाबा जडेजा इस बार गुजरात चुनावों में बहुत सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहाँ रिवाबा जडेजा ने चुनाव प्रचार के पोस्टर में अपने पति रवींद्र जडेजा की भारतीय टीम की जर्सी में फोटो का इस्तेमाल किया था. वही सबसे पहले आम आदमी पार्टी के विधायक ने कड़ी निंदा की थी और अब उसके बाद इस विवाद ने बहुत तूल पकड़ लिया है. और फिर विपक्षी पार्टियां विभिन्न तरीकों से रिवाबा जडेजा और रवींद्र जडेजा को घेर रही हैं. वही ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रवक्ता वारिस पठान ने बीसीसीआई से सवाल किया हैं कि क्या भारतीय टीम की जर्सी में किसी राजनीतिक दल का प्रचार करना अनुबंध के नियमों के खिलाफ नहीं है? 

जानिए क्या कहा वारिस पठान ने?  

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रवक्ता वारिस पठान ने ट्वीट कर सवाल किया हैं कि क्या भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनना और एक राजनीतिक दल के प्रचार में शामिल होना खिलाड़ी के अनुबंध का उल्लंघन नहीं है? और क्या यह BCCI के अनुसार हितों का टकराव नहीं हैं?

और वही विवाद बढ़ने के बाद अब रवींद्र जडेजा द्वारा पोस्टर के स्क्रीनशॉट पे रि ट्वीट को उनके ट्वीटर हैंडल से हटा दिया गया हैं. और साथ ही में रिवाबा जडेजा के अकाउंट से भी वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया है.

बीजेपी ने धर्मेन्द्र सिंह जडेजा को किया दरकिनार

आपको बता दें कि बीजेपी ने रिवाबा जडेजा को उत्तर जामनगर से टिकट तो दिया है पर लेकिन रिवाबा का इससे पहले ना कोई राजनितिक अनुभव रहा है और ना ही वह इससे पहले कभी किसी चुनाव में शामिल हुई थी. हलाकि यह रिवाबा जडेजा का विधायक पद के लिए पहला चुनाव होगा. जहाँ बीजेपी ने वर्तमान विधायक धर्मेन्द्र सिंह जडेजा को दरकिनार करते हुए रिवाबा जडेजा को टिकट थमा दिया है. वही बीजेपी का यह कदम सभी के लिए आश्चर्यजनक है. पर लेकिन अब रिवाबा के लिए यह चुनाव जीतना चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है क्योंकि उत्तर जामनगर सीट से ही रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए चुनावी प्रचार कर रही हैं.