अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा दावा की “…BJP गुजरात से जा रही है, और अब आम आदमी पार्टी आ रही है”,

Gujarat Election: इस बार गुजरात में आम आदमी पार्टी पूरी तरह ताकत से विधानसभा चुनाव लड़ रही है. और वही गुजरात में चुनाव प्रचार के बीच अरविंद केजरीवाल ने इस बार गुजरात में सरकार बननाने का बड़ा दावा किया है.

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में पहली बार सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी के हौंसले बुलंद हैं. और अब दिल्ली के बाद पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी जीत का दावा करती नजर आ रही है. हलाकि  जहाँ गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के पैटर्न पर ही चुनाव लड़ती नजर आ रही है. और अब वही दिल्ली और पंजाब के बाद अरविंद केजरीवाल अब गुजरात में मुफ्त सुविधाओं का वादा कर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं. और अब की बार दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने 300 बिजली तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया हैं , और फिर वही अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था और जगह-जगह स्कूल बनाने का भी वादा कर रही है.

केजरीवाल का दावा
गुजरात में दो चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने लगातार गुजरात में जनसभा कर पार्टी के उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं. और अब इस बीच अरविंद केजरीवाल ने आज एक चुनावी सभा को संबोधित किया है और वही जीत को लेकर बड़ा दावा भी किया है. जहाँ चुनावी सभा को संबोधित करने से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में जनता से पूछा “केम छो, मजा मा” और फिर इसके बाद उन्होंने गुजरात में सरकार बनाने का दावा किया.

क्या बोले सीएम अरविंद केजरीवाल ने?
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा हैं की, ‘अभी-अभी एक सर्वे आया है, और उस सर्वे में आया है कि बीजेपी गुजरात से जा रही है और इस बार आम आदमी पार्टी आ रही है. और दोस्तों अब ये तय हो गया है कि 27 साल की भारतीय जनता पार्टी का शासन गुजरात के अंदर अब खत्म होने जा रहा है. और अब गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. जहाँ पूरे गुजरात में चारों तरफ बदलाव की आंधी चल रही है. वही जिस तरफ मैं देख रहा था लोग चारों तरफ परिवर्तन-परिवर्तन का नारा लगा रहे थे.’