अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी हुए वर्ल्ड कप से बाहर, सेनेगल के सादियो माने भी नहीं आएंगे नजर

FIFA World Cup : फीफा वर्ल्ड कप 2022 के शुरू होने से पहले ही अर्जेंटीना को बड़ा झटका लगा है. टीम के दो स्टार खिलाड़ी निकोलस गोंज़ालेज़ और जोकिन कोरिया चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. वही, फुटबॉल एसोसिएशन ने इस बात की जानकारी दी है. और उधर, सेनेगल के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी सादियो माने भी चोट लगने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, वही, अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन ने अपने एक बयान में कहा है, ‘आज हुए ट्रेनिंग सेशन के बाद निकोलस गोंजालेज़ को मसल इंजरी हुई और अब वह वर्ल्ड कप स्क्वाड में नहीं रहेंगे. उनकी जगह नेशनल टीम स्टाफ ने एंजल कोरिया को स्क्वाड में शामिल किया है; जोकिन कोरिया भी चोट के कारण स्क्वाड से बाहर हो चुके हैं. और रिप्लेसमेंट का एलान भी जल्द किया जाएगा.’
हम आप को बता दे की, अर्जेंटीना के लिए ये बड़ा झटका है. दरअसल, यह टीम पहले ही डिफेंडर क्रिस्टन रोमेरो, फॉरवर्ड प्लेयर अलजांड्रो गोमेज और पाउलो डिबेला की फिटनेस से जूझ रही है. यह तीनों खिलाड़ी 16 नवंबर को हुए अर्जेंटीना के वार्म-अप मैच में भी नजर नहीं आए थे. बता दे कि, पिछले महीने बलून डी’ओर ट्रॉफी जीतने से एक कदम दूर रहने वाले सादियो माने इस बार वर्ल्ड कप में नही खेलेंगे. वही, सेनेगल की स्क्वाड से बाहर हो चुके हैं.
बायर्न म्यूनिख की ओर से खेलते हुए इस महीने की शुरुआत में माने को शीन इंजरी हुई थी. हालांकि इसके बावजूद वह टीम में शामिल किए गए थे. लेकिन वक्त पर पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण माने को अब वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा है.