अहमदाबाद में पीएम मोदी करेंगे 30 KM लंबा मेगा रोड शो

गुजरात चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है. वहीं दूसरे फेज के लिए पीएम मोदी आज मेगा 30 किलोमीटर लंबा रोड शो करने जा रहे है.
अहमदाबाद, एक दिसंबर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को अहमदाबाद शहर में 30 किलोमीटर से अधिक लंबा रोड शो करेंगे. दूसरे चरण के तहत मतदान होगा. पहले चरण के चुनाव के तहत सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात क्षेत्रों की 89 सीटों पर गुरुवार को मतदान हो रहा है जबकि अहमदाबाद शहर की 16 सीटों समेत बाकी की 93 सीटों पर पांच दिसंबर को मतदान होगा.
आज दोपहर को शुरू होगा मेगा रोड शो
आज दोपहर को अहमदाबाद के पूर्वी क्षेत्र में नरोदा ग्राम इलाके से शुरू होगा और शाम को पश्चिमी क्षेत्र के चांदखेड़ा इलाके में आईओसी सर्किल पर खत्म होगा. रोड शो हीरावाड़ी, हाटकेश्वर, मणिनगर, दानीलीमदा, जीवराज पार्क, घाटलोडिया, नरनपुरा और साबरमती समेत शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरेगा. विज्ञप्ति के अनुसार, यह रोड शो गांधीनगर-दक्षिण सीट के साथ ही अहमदाबाद शहर की 13 सीटों से गुजरेगा.

पीएम मोदी ने सीधा कांग्रेस पर निशाना
गुजरात में पीएम मोदी ने दूसरे फेज के लिए चुनावी प्रचार को तेज कर दिया है. पीएम मोदी अपने चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं. पंचमहल में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मैं कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का सम्मान करता हूं. वो वही कहेंगे जो उन्हे कहने के लिए कहा गया है. कांग्रेस पार्टी को नहीं पता है कि यह राम भक्तों का गुजरात है. “रामभक्तों” की इस भूमि पर, उन्हें “मोदी जी 100 माथा वाला रावण” कहने के लिए कहा गया. गुजरात में दो चरणों में मतदान होना है. पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है और दुसरे चरण के लिए वोट पांच दिसंबर को डाले जाएंगे. गुजरात में चुनाव के नतीजे आठ दिसंबर को सामने आएंगे