आज आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ पूरा, और अब इस दिन होगा नार्को टेस्ट

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट आज (29 नवंबर) को पूरा हो गया है. और अब आफताब का नार्को टेस्ट होगा.

Aftab Poonawala Narco Test: दिल्ली की अदालत ने आज (29 नवंबर) को रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में आफताब पूनावाला की नार्को जांच कराने की अनुमति दे दी. और अब आरोपी आफताब पूनावाला के वकील अबिनाश कुमार ने बताया हैं कि अब पुलिस ने आरोपी को एक दिसंबर और पांच दिसंबर को रोहिणी स्थित प्रयोगशाला ले जाने की अनुमति दे दि हैं और वहां जाने का अनुरोध किया था, अब जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया हैं.

आरोपी आफताब पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या करने और उसके शारीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है. और वो ऐसा आरोप है कि उसने शारीर के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने घर पर करीब तीन सप्ताह तक 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा था और फिर कई रातों तक उसे शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंका दिया.

बताते हैं सोमवार को हुआ था आफताब पर हमला

आपको बतादे की इससे पहले सोमवार (28 नवंबर) को एफएसएल से वापस ले जाते समय उस पुलिस वैन पर हमला हुआ था. जिसमें आरोपी आफताब पूनावाला मौजूद था. और उन हथियारबंद हमलावरों ने पुलिस वैन पर पत्थरबाजी भी की थी. और अब इस हमले के बाद आफताब पूनावाला को मंगलवार को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए कड़ी सुरक्षा में एफएसएल रोहिणी ले जाया गया हैं. और सुबह से ही रोहिणी एफएसएल की सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी.

आरोपी आफताब पूनावाला को कड़ी सुरक्षा में ले जाया गया एफएसएल 

अब पॉलीग्राफ टेस्ट खत्म होने के बाद आफताब को भारी सुरक्षा के बीच एफएसएल रोहिणी से तिहाड़ जेल ले जाया गया हैं. और इस दौरान एफएसएल के बाहर सड़क पर आवाजाही को रोक दिया गया हैं. और अब पुलिस ने क्लीयर पैसेज दिलाया, जिसके बाद पुलिस वैन को एस्कॉर्ट के साथ ले जाया गया हैं. और फिर एफएसएल के सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा हैं कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज पूरा हो गया हैं. और बता दे की यह पिछले हफ्ते शुरू हुआ था.

क्या अब आरोपी आफताब पूनावाला नार्को टेस्ट के लिए हैं तैयार

अब एफएसएल के सहायक निदेशक ने कहा हैं कि अब से हम इस मामले को प्राथमिकता पर रख रहे हैं और पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट अब पुलिस को जल्द ही दे दी जाएगी. और फिर पॉलीग्राफ टेस्ट से पुलिस को जांच में सहयोग मिलने की उम्मीद है. और अब हम लोग नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. और अभी तक पुलिस की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है. और अब जैसे ही आवेदन मिलता है, फिर हम उसे आगे बढ़ाएंगे.