आज कल ‘रेपिस्ट अब थेरेपिस्ट हो गए हैं’, सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर बीजेपी के नेता जेपी नड्डा का तंज

MCD Election 2022: दिल्ली की तिहाड़ जेल में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में बंद आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन का आज रविवार का चौथा वीडियो सामने आया है. जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता की बैरक में सफाई हो रही है.

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली के नगर निगम चुनाव 2022 के लिए सभी दलों का प्रचार अभियान तेजी से शुरू हो गया है. और इसी बीच आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज रविवार को दिल्ली में वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान करते हुए अपने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे. और फिर इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन के जेल के मसाज वीडियो को लेकर कहा हैं कि रेपिस्ट अब थेरेपिस्ट हो गए हैं. और इसके साथ ही जेपी नड्डा ने ये भी कहा हैं कि अब तिहाड़ जेल मसाज पार्लर बन गया है. तिहाड़ जेल में मसाज सेंटर खोल दिया गया है. 

और फिर वहीं बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली सरकार पर भी हमला करते हुए पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं का भी जिक्र किया हैं. और फिर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा हैं कि देश आगे बढ़ रहा है पर लेकिन दिल्ली में जो विकास होना चाहिए था वो उससे वंचित है. और इसकी वजह सिर्फ यहां की सरकार है जो आम आदमी के विरोध में है. जो अपने आप को कट्टर ईमानदार कहते थे पर लेकिन शराब के ठेकेदारों का 2 प्रतिशत का कमीशन 12 प्रतिशत पहुंचा दिया हैं, जिसमें से 6 प्रतिशत खुद ने ले लिया. जहाँ सत्येंद्र जैन 6 महीनें से जेल में हैं और वह खुद को ईमानदार बताते हैं और इनके ही दंगे के कराने के आरोप में जेल में हैं.

क्या एमसीडी के स्कूल दिल्ली सरकार के स्कूल से अच्छे हैं

दिल्ली की जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा हैं कि ऐसे लोगों को घर बैठाना है, अब इनके विधायकों ने एक पैसे का भी काम नहीं किया है. और अभी आपको पूनम भारद्वाज और योगेश वर्मा को जिताना है. वही एमसीडी के स्कूल दिल्ली सरकार के स्कूल से अच्छे हैं, और लाजपत का स्कूल वर्ल्ड क्लास में दसवीं रैंक के अंदर आया है