आफताब की नई गर्लफ्रेंड बोली-श्रद्धा के टुकड़े फ्रिज में थे इसका कोई अंदाजा नहीं था, दो बार मैं उसके फ्लैट में गई’

Shraddha Murder Case: अब पुलिस को दिए गए अपने बयान में लड़की ने बताया कि अक्टूबर में वो दो बार आफताब के फ्लैट पर गई थी, और तब आफताब बिल्कुल सामान्य हरकतें करता था.

Shraddha Murder Case: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लेकर अब रोज नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. जहाँ पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आरोपी आफताब ये कबूल कर चुका है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या को अंजाम दिया और श्रद्धा के कई टुकड़े कर के जंगल में फेंक दिए था. और अब इस मामले में उस लड़की का बयान भी सामने आया है, जिसे श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब अपने फ्लैट में लाया करता था. और ये लड़की तब उस फ्लैट में आई थी जब आफताब ने फ्रिज में श्रद्धा के टुकड़े रखे थे. पर इस लड़की ने पुलिस को ये बताया है कि उसे इस बात की बिल्कुल जानकारी नहीं थी कि इस फ्लैट में किसी की हत्या कर के उसके शारीर के टुकड़े रखे गए हैं. 

और फिर इस लड़की ने पुलिस को ये भी बताया हैं कि आफताब ने उसे 12 अक्टूबर को एक अंगूठी भी गिफ्ट की थी. और अब बताया जा रहा है कि ये रिंग श्रद्धा की थी, जिसे उसकी हत्या के बाद आरोपी आफताब ने अपनी दूसरी दोस्त को गिफ्ट कर दिया था. और अब ये लड़की पेशे से एक डॉक्टर बताई जा रही है. 

आफताब ने दो बार फ्लैट पर बुलाया

पुलिस को दिए गए अपने बयान में लड़की ने ये बताया हैं कि अक्टूबर में वो दो बार आरोपी आफताब के फ्लैट पर गई थी. और तब उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि जहां वो जा रही है वहां पहले से एक लड़की की हत्या कर के उसके शारीर के टुकड़ों को रखा गया है. और फिर इस लड़की ने ये भी बताया हैं कि आफताब बिल्कुल सामान्य हरकतें करता था, और उस वक़्त वो कभी भी डरा हुआ नहीं लगा. और फिर उसने मुझे अपने मुंबई वाले घर की भी जानकारी दी थी. जहाँ दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी. अब पुलिस का कहना है कि आफताब अलग-अलग डेटिंग साइट्स पर एक्टिव रहता था और करीब 10 से 15 लड़कियों के साथ उसके रिश्ते थे. 

इस वक़्त लड़की की चल रही हैं काउंसलिंग
अब आरोपी आफताब की इस गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया हैं कि आफताब के पास बहुत सारी परफ्यूम और डियोड्रेंट का एक बहुत अच्छा कलेक्शन था. जो की उसने कई बार इन्हें उसे गिफ्ट भी किया हैं. हलाकि उसने बताया कि आफताब को सिगरेट पिने की बहुत लत लगी हुई थी और कई बार वो खुद अपनी सिगरेट को रोल करके बनाता था. अब फिलहाल ये लड़की दिमागी तौर पर काफी परेशान है, जब उसे पता चला कि आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए तो वो काफी शॉक्ड हो गई, इसके बाद से ही उसकी काउंसलिंग चल रही है.