औरंगाबाद में हुई इंसानियत शर्मसार, एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पता रहा शख्स, गाड़ियां लेकर निकलते रहे लोग

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई हैं। जो सीसी टीवी में कैद हो गई है। घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पार करते हुए दुर्घटना का शिकार हो जाता है। लेकिन इस दौरान कोई उसे बचाने के लिए नहीं आता। वहीं, उस शख्स को टक्कर मारने वाला वाहन आसानी से निकल जाता है। इसके अलावा वहां चल रहे अन्य वाहन भी घायल के आसपास से निकलते हुए देखे जा सकते हैं।

जानकारी के अनुसार,  दुर्घटना में घायल शख्स काफी देर तक सड़क पर पड़ा रहा, लेकिन किसी की इंसानियत नहीं जगी और   युवक तडपता रहा लेकिन किसी को दया तक नहीं आई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। चाय मंगवाने गए इस युवक की हादसे में मौत हैरान करने वाली है। अगर वक्त पर लोग उसकी मदद कर देते तो वो जिंदा होता। कारों को किसी ने नहीं रोका लेकिन पास से गुजर रहे लोग तमाशा देखते रहे। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की अभी कोई खबर सामने नहीं आई है।

नहीं जगी किसी की इंसानियत

हालांकि, सीसीटीवी में कैद हुई घटना मानवता को शर्मसार जरूर कर रही है। बहुत से लोग सड़क किनारे खड़े होकर उस शख्स को तड़पता हुआ देख रहे थे। इस दौरान वहां से बस, कार और अन्य सभी तरह के वाहन गुजरे। लेकिन कोई भी मदद करने के लिए नहीं रुका।