गुजरात में आज प्रचार का ‘सुपर संडे’- पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल और मल्लिकार्जुन खड़गे की होगी ताबड़तोड़ रैलियां

इस बार  गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी कर दिया है. और इसमें पार्टी ने 20 लाख नौकरियों के साथ कृषि के विकास के लिए 10 हजार करोड़ खर्च करने की बात की है.

Gujarat Assembly Elections: इस बार  गुजरात विधानसभा  चुनाव के पहले चरण में अब बस तीन दिन का समय बाकी है, और अब सभी राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान अपने पीक पर जा पहुंचा है. जहाँ भारतीय जनता पार्टी से लेकर आम आदमी पार्टी, कांग्रेस ने अपने दिग्गज राजनेताओं को मैदान में प्रचार का जिम्मा सौंपा है. और फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन गुजरात के दौरे पर हैं और इस दौरान वो 7 रैलियों को संबोधित करते दिखेंगे.

कहां किस की है रैली…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन गुजरात के दौरे में 7 रैली करेंगे. और आज 27 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब शाम 6 बजे सूरत एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे, और फिर जहां से उनका काफिला करीब 28 किलोमीटर का सफर तय करेगा. फिर इस दौरान अलग-अलग जगहों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत प्वाइंट बनाए गए हैं. और फिर वहीं, शाम के साढ़े सात बजे गोपिन में पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे.

और शनिवार 26 नवंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गांधीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय पर पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया हैं. और फिर जेपी नड्डा ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और बीजेपी के शासन में गुजरात लगातार विकास कर रहा है. और वहीं, जारी संकल्प पत्र में बीजेपी ने 5 साल में 20 लाख रोजगार देने की बात भी की है. और साथ ही में छात्राओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी देने का वादा किया हैं. और फिर कृषि के विकास के लिए 10 हजार करोड़ रुपये खर्च करने की बात की गई हैं.

जामनगर में अरविंद केजरीवाल का रोड शो

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है. और आज सीएम अरविंद केजरीवाल सुबह 11 बजे से सूरत में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और जिसके बाद उनका जामनगर में रोड शो होगा.

नर्मदा में खरगे दो रैलियों को करेंगे संबोधित

और वहीं, आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज से गुजरात दौरे पर रहेंगे. और फिर मल्लिकार्जुन खड़गे आज नर्मदा जिले में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. इस दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ मौजूद रहेंगे.