गुजरात में बोले योगी आदित्यनाथ, की ‘आम आदमी पार्टी है कांग्रेस की कार्बन कॉपी, सिर्फ बीजेपी ही देगी आपका साथ’

Gujarat Election: गुजरात में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैली कर के बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं. और फिर गुजरात में सीएम योगी ने आम आदमी पार्टी को बताया कांग्रेस की कार्बन कॉपी.

Gujarat Assembly Election 2022: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा हैं कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस की कार्बन कॉपी है. और उनका भी रोज कोई न कोई घोटाला सामने आता ही है. और आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया हैं. और अब वो नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं. और कोरोना में भी जनमानस से खिलवाड़ कर रहे थे. और फिर गड़बड़ी और भ्रम फैलाते थे. और फिर  इस दौरान उन्होंने तीन विधानसभाओं ,द्वारका, रापर और ध्रांगध्रा में भी बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगा. और फिर चुनावी व्यस्तता के बीच योगी आदित्यनाथ ने आस्था की डगर भी नहीं छोड़ी और द्वारकाधीश मंदिर में भी जाकर शीश नवाया. और फिर योगी आदित्यनाथ की धुआंधार रैली की बदौलत बीजेपी गुजरात में फिर कांग्रेस का सफाया करने की तरफ बढ़ रही है.

आम आदमी पार्टी  और कांग्रेस पर बोला हमला

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी पर भी हमलावर रहे. और फिर सीएम ने विश्वास दिलाया- कांग्रेस न आप, बीजेपी देगी आपका सभी का साथ. फिर सीएम ने ये भी कहा हैं कि वो यहां के प्रत्याशी द्वारकाधीश मंदिर की पूजा परंपरा से भी जुड़े हैं. और शिव के भी अनन्य भक्त हैं. और हमें सिर्फ भक्त और सेवक ही चाहिए. जो प्रत्याशी सिर्फ सेवक के रूप में जनता को जनार्दन के रूप में देखे, उसे ही चुनें. आपकी और द्वारकाधीश की सेवा के लिए बीजेपी ने पबुभा माणेक को उम्मीदवार बनाया.