जानिए श्रद्धा की हत्या के बाद परिवार के साथ बेखौफ घूम रहा था आफताब, और परिवार से पूछताछ के बाद हुआ ये खुलासा

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के मामले में आफताब के परिवार ने पुलिस को बताया हैं कि घर शिफ्टिंग के दौरान आफताब उन्हीं के साथ था.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के मामले में अब दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब  के परिवार का भी बयान दर्ज किया है. जहाँ पुलिस ने आफताब के परिवार से उसके और श्रद्धा  के बीच के रिश्ते पर सवाल-जवाब किए हैं. और फ़िर पुलिस ने ये भी बताया हैं कि, श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब दिल्ली से मुंबई अपने घर गया था. और फिर पुलिस ने आफताब के परिवार से ये भी पूछा हैं कि आफताब ने श्रद्धा के बारे में उन्हें क्या जानकारी दी थी. 

और अब आरोपी आफताब के परिवार ने दिल्ली पुलिस को ये बताया हैं कि जब उन्होंने मुंबई से घर शिफ्ट किया था, तो उस वक्त तक भी आफताब उनके साथ मौजूद था. यानी कि, श्रद्धा की बेरहमी से हत्या करने के बाद भी आफताब बेबाक होकर इधर से उधर घूम रहा था. और एसे ही एक ओर घर के फ्रिज में श्रद्धा के शारीर के टुकड़े पड़े थे और उस वक़्त आफताब मुंबई में अपने परिवार का घर शिफ्ट करवा रहा था. 

जानिए दो महीने पहले श्रद्धा को मारना चाहता था आफताब

श्रद्धा हत्याकांड के मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. और अब आज 23 नवंबर को पुलिस के हाथ बहुत बड़ी जानकारी भी लगी है. जहाँ पुलिस ने बताया हैं कि, आरोपी आफताब अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा को 2 महीने पहले ही मारना चाहता था. और इतना ही नहीं, श्रद्धा को उसने धमकी भी दी थी कि वो उसे कांट कर फेंक देगा. हालांकि, उस दौरान आफताब अपने इस इरादे में कामयाब नहीं हो सका था.