‘टुकड़े-टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा’, आज फिर कानपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला होते-होते बचा हैं , और अब आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: आरोपी मोहम्मद फैज ने धमकी दी थी कि अगर “तुमने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई तो, अब तुम्हारी बेटी को घर से उठा कर ले जाऊंगा, और फिर इसके बाद टुकड़े-टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा.”

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में फिर से दिल्ली की श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात होते-होते बच गई. जहां मोहम्मद फैज नाम का आरोपी युवक नाबालिग छात्रा को पिछले काफी समय से छेड़खानी और परेशान कर रहा था. वही जब लड़की के परिवार ने जब उसकी शिकायत की तो वो छात्रा के घर पहुंच गया और उसे घर से उठाकर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दे डाली. जिसके बाद कानपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब उसे जेल भेज दिया गया है. 

अब फिरसे नाबालिग छात्रा को दी टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी
दरअसल, ये मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र के किदवई नगर का है और जहां रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ मोहम्मद फैज नाम का युवक पिछले कुछ महीनों से छेड़खानी कर रहा था. और वो स्कूल और कोचिंग आते-जाते छात्रा पर फब्तियां कसता था. फिर जिसके बाद पहले तो छात्रा के घरवालों ने उसे समझाने की कोशिश की थी लेकिन जब वो नहीं माना तो पिता ने उसके खिलाफ नौबस्ता पुलिस थाने में छेड़खानी और अश्लीलता के मामले में FIR दर्ज करवा दी. हलाकि शुरुआत में पुलिस की हीलाहवाली के चलते FIR दर्ज होने के बाद भी मोहम्मद फैज ने लड़की को परेशान करना नहीं छोड़ा. और उसके बाद हद तो तब हुई जब 25 नवंबर को दबंग शोहदा छात्रा के घर के बाहर पहुंच गया.

फिर आरोपी मोहम्मद फैज ने छात्रा के घर जाकर उसे और पूरे परिवार को धमकी दी थी और कहा था कि “तुमने मेरे खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई है तो अब मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े करके जंगल में फेंक दूंगा. और उसके बाद तुम्हारी बेटी को घर से उठा ले जाऊंगा, और उसके बाद मैं उसके टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा. और फिर तुम लोग मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे. और अब मैं शादी भी इसी से करूंगा चाहे तुम लोगों को गोली क्यों न मारनी पड़े. शोहदे ने उनके घर के बाहर नस काटने की धमकी भी दे डाली. और फिर धमकी से डरकर छात्रा के परिवार ने दोबार एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद ये मामला आलाधिकारियों की जानकारी में आया. 

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

आलाधिकारियों के सामने मामला आने के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और फिर बेकनज थाना क्षेत्र के हलीम चौकी क्षेत्र से आरोपी को धर दबोचा. और फिर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. एसीपी नौबस्ता अभिषेक पांडेय ने भी कहा हैं कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में निष्पक्ष विवेचना की जाएगी