तेलंगाना में BJP अध्यक्ष की यात्रा को लेकर हुआ संग्राम! फिर पुलिस ने नहीं दी इजाजत, अब HC पहुंचा मामला, फिर संजय कुमार बोले- संयम को मजबूरी न समझें

भारतीय जनता पार्टी की तेलंगाना यूनिट ने आरोप लगाया है कि पुलिस कार्रवाई के दौरान पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को चोटें आईं हैं. अब पार्टी की ये मांग है की- राज्य सरकार मार्च और जनसभा के लिए तुरंत अनुमति दे.

Telanagana BJP: तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार को अब उनकी ‘प्रजा संग्राम यात्रा’ के पांचवें चरण और निर्मल जिले के भैंसा शहर में एक ओर जनसभा की अनुमति देने से रविवार (27 नवंबर) को इनकार कर दिया हैं. फिर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया हैं कि पुलिस ने वहां “सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील स्थिति” का हवाला देकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार को इजाजत देने से अब इनकार कर दिया है. और फिर पुलिस के इजाजत नहीं देने के बाद अब बीजेपी ने तेलंगाना हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

अपको बता दें कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी उन भाजपा नेताओं में शामिल हैं जिन्हें सोमवार को प्रस्तावित जनसभा को संबोधित करना था.

फिर पुलिस ने क्या बताया?

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अपनी पीटीआई-भाषा को बताया हैं कि उन्होंने भैंसा और अन्य इलाकों में ”सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील स्थिति” को देखते हुए पदयात्रा और जनसभा की अनुमति देने से इनकार किया गया है. और फिर पुलिस कार्रवाई की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जगतियाल और निर्मल जिलों के विभिन्न इलाकों में विरोध प्रदर्शन किया.