प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण कहने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर भड़के संबित पात्रा, कहा- अब सोनिया-राहुल की जुबान बोल रहें हैं.

Gujarat Election 2022: संबित पात्रा ने कहा हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के पुत्र हैं. और वो गुजराती हैं, जो गुजरात के स्वाभिमान के रूप में हैं. और हिंदुस्तान के गरीब को कैसे आगे ले जा सके उसके लिए काम कर रहे है.

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होनी है. जहाँ चुनाव के लिए प्रचार अभियान पूरे जोरों पर है. और फिर इस बीच ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने संबित पात्रा, ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के इस बयान पर आलोचना की है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  को रावण कहा था. और फिर संबित पात्रा ने ये कहा हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इस तरह की गाली-गलोच करना वो भी गुजरात में ये एक निंदनीय है.

और फिर संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के पुत्र हैं. और वो एक गुजराती है, जो गुजरात के स्वाभिमान के रूप में है. और अब हिंदुस्तान के गरीब को कैसे आगे ले जा सके उसके लिए काम कर रहे है. इसलिए गुजरात की मिट्टी को सैल्यूट है जिसने ऐसा सपूत दिया है. और उनको रावण कहना सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान नहीं बल्कि ये हर एक प्रत्येक गुजराती का अपमान है, और साथ ही में गुजरात का भी अपमान है.

और फिर संबित पात्रा ने मल्लिकार्जुन खरगे के इस बयान को लेकर सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा हैं कि आज ये साबित हो गया है कि उन्होंने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जो बयान दिया है वो सोनिया और राहुल गांधी का ही बयान है.