“भारतीय जनता पार्टी की पत्थरबाजी में बच्चा हुआ घायल”, और आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने लगाया हैं आरोप

इस ट्वीट में आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल इटालिया ने लिखा हैं कि कतारगाम विधानसभा चुनाव हारने के डर से बौखला गए हैं भाजपाई और फिर उनके गुंडों ने आज मेरी जनसभा पर पत्थरबाजी करी जिसमे एक छोटे से बच्चे को पत्थर लगने से हुआ घायल.

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी  पर जमकर हमला बोला. और अब दरअसल, सूरत में उनकी एक चुनावी सभा के दौरान कुछ लोगों के द्वारा की गई पत्थरबाजी में एक बच्चे के घायल होने के बाद गोपाल इटालिया ने ये कहा हैं कि ये सब कुछ बीजेपी के लोग कर रहे हैं. और वो अब गुजरात में आम आदमी पार्टी को मिल रहे समर्थन को देखकर बौखला गए हैं.

और फिर उन्होंने इस घटना को लेकर एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल इटालिया ने लिखा हैं कि कतारगाम विधानसभा चुनाव हारने के डर से बौखला गए हैं भाजपाई और फिर गुंडों ने आज मेरी जनसभा पर पत्थरबाजी करी जिसमे एक छोटे बच्चा को पत्थर लगने से घायल हुआ है. और बोले की इन 27 साल मे कुछ काम कर लिया होता तो आज आम आदमी पार्टी की जनसभा मे पत्थर फेंकने नही पड़ते. और अब भाजपाई पत्थरबाजो को हमारी जनता झाड़ू से जवाब देगी.

अब बता दें कि गुजरात में आगामी 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होने हैं. जबकि 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम आएंगे. और इस राज्य में बीजेपी बीते 27 साल से सत्ता में है.