सत्येंद्र जैन का जेल से एक और CCTV फुटेज हुआ वायरल, नए वीडियो में जेल रूम की हो रही सफाई

Satyendar Jain Video: आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन के अब तक का चौथा वीडियो है, और इससे पहले की वीडियो में वह तिहाड़ जेल के निलंबित अधीक्षक अजीत कुमार के साथ बात करते हुए नजर आए थे.

Satyendar Jain New Video: दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप में बंद हैं. और अव जेल से उनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं. और अब आज रविवार को भी उनका एक नया वीडियो सामने आया है. जहाँ इस वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल की सफाई हो रही है. और सत्येंद्र जैन की बैरक की सफाई के साथ ही वहां पर लोग उनके बिस्तर लगाते भी दिख रहे हैं. और इससे पहले ही सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के निलंबित अधीक्षक अजीत कुमार के साथ बात करते हुए नजर आए थे. बताते हैं की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के अब तक के 4 वीडियो सामने आ चुके हैं.

आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल से सामने आ रहे इन वीडियो को लेकर विपक्षी दल हमलावर हैं. और इससे पहले सत्येंद्र जैन के तीन वीडियो सामने आ चुके हैं. जहाँ पहले वीडियो में सत्येंद्र जैन मसाज करा रहे थे और फिर इसके बाद दूसरे वीडियो में वह फल और ड्राई फ्रूट खा रहे थे. अब वहीं शनिवार को सत्येंद्र जैन का तीसरा वीडियो सामने आया था, जिसमें सत्येंद्र जैन सेल में तिहाड़ जेल के निलंबित अधीक्षक अजीत कुमार के साथ बात करते हुए नजर आए थे. और अब हम आपको बता दें कि अजीत कुमार को इस महीने की शुरुआत में निलंबित किया गया था. जिन पर जेल में सत्येंद्र जैन को वीआईपी सुविधाएं देने का आरोप था.

देखिये जेल मंत्री का शाही दरबार लग रहा है- बीजेपी

बता दें कि आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन के जेल से आए तीसरे वीडियो को लेकर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर के लिखा था, की ” जेल में मंत्री का शाही दरबार लग रहा है..और अब जेल अधीक्षक भी आए हैं हाजिरी लगाने. बस अब कोई ओर कमी रह न जाए शाही ठाठ में इसका पूरा प्रबंध किया है आम आदमी पार्टी के सरकार ने!” और अब इसके अलावा दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष सुनील यादव ने आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन के नए वीडियो पर ट्वीट कर लिखा- ” केजरीवाल का दिल्ली मॉडल! और अब तिहाड़ जेल में बंद कैदी को अब जेल सुपरिटेंडेंट भी रिपोर्ट किया करेगा. और अब भ्रष्टाचारी सत्येंद्र जैन अपने जेल मंत्री के पद का पूरा दुरूपयोग कर रहा है.”