समांथा की फिल्म ‘यशोदा’ का ट्रेलर इतने बजे आएगा सामने, हिंदी समेत 5 भाषाओं में होगी रिलीज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार समांथा प्रभु आज हिंदी क्षेत्र में भी काफी फेमस हो चुकी हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंटावा’ के जरीए उन्होंने हर घर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई। अब एक बार फिर अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘यशोदा’ से धमाल मचाने आ रही हैं। इस फिल्म को पैन इंडिया में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि आज यानी गुरुवार को  ‘यशोदा’ का ट्रेलर  पांच भाषाओं में रिलीज होगा। फिल्म में अभिनेत्री का किरदार कुछ हटके होने वाला है। बता दें कि ‘योशदा’ फिल्म का ट्रेलर आज  शाम 5 बजकर 36 मिनट पर रिलीज किया जाएगा।

‘यशोद’ ट्रेलर (Yashoda Trailer) की रिलीज डेट की जानकारी खुद समांथा (Samantha) ने दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक छोटा सा टीजर पोस्ट किया था, जिसमें ट्रेलर की डेट भी दी गई है। फिल्म के टीजर में सस्पेंस के साथ जबरदस्त थ्रिलर देखने को मिला है। टीजर ने लोगों की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। वहीं दिवाली के मौके पर फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया गया था। इसमें फिल्म ‘यशोदा’ की अन्य स्टारकास्ट भी दिख रही है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘यशोदा’ का हिंदी ट्रेलर वरुण धवन शेयर करने वाले हैं। वहीं तेलुगु भाषा का ट्रेलर सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और मलयालम का दुलकर सलमान रिलीज करेंगे। इसके अलावा फिल्म का तमिल ट्रेलर सूर्या, जबकि कन्नड़ ट्रेलर 777 चार्ली फेम रक्षित शेट्टी लॉन्च करने वाले हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘यशोदा’  11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन हरि-हरिश और निर्माण शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने किया है। ‘यशोदा’ फिल्म का निर्माण श्रीदेवी मूवीज के तहत किया गया है। फिल्म में वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।