सीएम केजरीवाल के रोड-शो में चोरों ने डाला डाका, विधायक समेत 20 प्रत्याशियों के मोबाइल हुए चोरी

दिल्ली नगर निगम चुनाव 4 दिसंबर को होने हैं जिसकों लेकर राजनीतिक दल चुनाव प्रचार के लिए सड़कों पर उतर कर रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मलकागंज में रोड शो कर रहे थे. इस रोड शो के दौरान पार्टी के विधायक अखिलेशपति त्रिपाणी समेत 20 आप नेताओं के मोबाइल चोरी हो गए.
पुलिस उपायुक्त (नॉर्थ) सागर कलसी ने मामले पर बात करते हुए बताया कि मलकागंज इलाके में ‘आप’ की रैली के दौरान चोरों ने मोबाइल फोन लूट लिए हैं. आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी, आप नेता गुड्डी देवी और विधायक सोमनाथ भारती के सचिव ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.
दिल्ली सीएम केजरीवाल ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि आप लोगों ने हमारे स्कूल, अस्पतालों को ठीक करने का मौका दिया हमने सब कर के दिखाया. मोहल्ला क्लिनिक भी बनाए, फ्री बिजली दी, लेकिन सफाई मेरे हाथ में नहीं है. उन्होंने कहा नगर निगम में अगर वो आ जाते हैं तो इसे भ्रष्टाचार मुक्त कर दिया जाएगा. सीएम केजरीवाल ने कहा, काम करने वालों को वोट दें.
हम आपको बता दे कि, एमसीडी चुनाव के लिए 4 दिसंबर को सुबह 8 बजे से शाम 5.30 बजे तक वोट डाले जाएंगे. दिल्ली नगर निगम के कुल 250 वार्डों के लिए मतदान होगा. वहीं इसके नतीजे 7 दिसंबर को आएंगे.