100 साल की दादी अम्मा ने कर दिया कमाल, क्यों लोग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं जमकर तारीफ

पूरे विश्व में कोरोना का कहर चल रहा है. भारत में कोरोना बड़ी आबादी को अपनी चपेट में ले चुका है लेकिन भारत में अधिकतर लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो रहे हैं. इसी सिलसिले में 100 साल की दादी अम्मा ने कमाल कर दिया. दरअसल  बिलासपुर रेंज के आई जी दीपांशु काबरा ने सोशल मीडया पर जानकारी शेयर की है. चंदाबाई परमार के कोरोना के खिलाफ जंग जीतने पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह सच है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है.

दीपांशु ने एक ट्वीट में लिखा- ‘कोरोना को लेकर इंदौर ने एक उत्साहित करने वाली खबर आई है. 100 साल की दादी चंदाबाई परमार जी कोरोना वायरस को मात दी है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. सच कहा गया है- उम्र का किसी चीज से कोई लेना-देना नहीं है. अगर हमें जीतना है, तो हमें कोई हरा नहीं सकता है.’

वहीँ दादी के जज्बे को चन्द्रो तोमर उर्फ शूटर दादी ने भी सलाम किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘100 साल की चंदाबाई ने हराया कोरोना’. इतना ही नही, सोशल मीडिया पर लोग दादी अम्मा की जमकर तारीफ कर रहे हैं उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं.

वहीँ कोरोना वायरस की बात करें,पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6554 नए मामले सामने आए हैं. इसमें से 5 हजार से ज्यादा मामले सिर्फ 5 राज्यों से हैं. ये हैं महाराष्ट्र (2940), तमिलनाडु (786), दिल्ली (660), राजस्थान (267) और गुजरात (363). ये वो राज्य हैं जहां से लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र लगातार टॉप पर है. उधर दिल्ली में अब लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं. खासकर लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है.