सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, माँ के नाम लिखा था ये आखिरी सन्देश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस खबर से हर कोई हैरान है कि जो अभिनेता परदे पर लोगों को मुसीबत से लड़ने के लिए प्रेरित करता था वो आखिर खुद कैसे जिन्दगी की जंग को हारने पर मजबूर हो गया? आत्महत्या करने से लगभग 10 दिन पहले सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी माँ का जिक्र किया था.

3 जून को हुए इस पोस्ट में सुशांत ने अपने साथ अपनी मां की एक तस्वीर लगाई थी. इसके साथ लिखा था, धुंधला अतीत आंखों के आंसू से गायब हो रहा है. पूरे न हुए सपने खुशियां और ला रहे हैं. वहीं एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही. #मां’

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की असल जिन्दगी का रिश्ता भी खूब सुर्खियों में रहा. दोनों की मुलाक़ात  टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी. इस धारावाहिक में लीड रोल निभा रहे इन दोनों एक्टर्स के बीच दोस्ती और फिर प्यार की शुरुआत हुई. बात शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन अचानक हुए इस कपल के ब्रेकअप ने कई लोगों के दिलों को तोड़ दिया था.

इस ब्रेकअप के बाद जहां अंकिता लोखंडे बेहद दुखी हो गई थीं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत भी जैसे टूट ही गए थे. हालाँकि फिर दोनों अपनी अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ चुके थे लेकिन इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान जरूर किया है.

खबर मिल रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे. हालाँकि अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नही चल पाया है. सुशांत के निधन की खबर से उनके चाहने वाले बेहद दुखी हैं.