“सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नही किया बल्कि उनकी हत्या हुई है” वकील विकास सिंह का नया दावा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से अधिक का वक्त हो गया है लेकिन अभी तक ये मिस्ट्री इसी में उलझी हुई है कि सुशांत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गयी. सीबीआई इस केस की जाँच कर रही है साथ दो और एजेंसिया ncb और ईडी भी इसी केस के सिलसिले में जांच कर रही है लेकिन अभी तक कोई नतीजा सामने नही आया है..

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने दावा किया गया कि ये सुसाइड नही मर्डर है. वकील विकास स‍िंंह ने ट्वीट किया, “CBI द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है. वो डॉक्टर जो AIIMS की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं.”

वहीँ एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में विकास सिंह के बयान पर कहा, “जांच अभी चल रही है. जो वो कह रहे हैं वो ठीक नहीं है. हम सिर्फ गले पर खिंचने के निशान और क्राइम सीन को देखकर इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं कि ये हत्या है या सुसाइड. इसमें और जांच किए जाने की जरूरत है जो चल रही है और कोई नतीजा अब तक नहीं निकाला गया है.

आप सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपुत 14 जून को अपने घर में बेडरूम में लटकते हुए पाए गये थे इसके बाद जमकर बवाल मचा था.. तमाम विवादों सेहुए मामला सीबीआई के पास पहुंचा और  अब एनसीबी की जांच पर सबकी नजर हैं. एनसीबी की जांच में मुख्य आरोपी के तौर रिया को जेल भेजा गया है और रिया के बयानों के आधार पर कई बड़ी हस्तियाँ एनसीबी के सामने पेश होने वाली है.एनसीबी की जाँच में अब ड्रग माफिया और पूरे रैकेट का भंडाफोड़ हो सकता है.

सुशांत के पिता द्वारा बिहार में FIR दर्ज कराने के बाद इसमें नाटकीय मोड़ आया. सुशांत ने केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए. जिसके कुछ वक्त बाद ये मामला सीबीआई के हाथ में आ गया. और अब ड्रग एंगल की जाँच जारी है.