प्रधानमंत्री मोदी के बाद अब केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का एलान, नही मनाएंगे होली!

देश के अलग अलग हिस्सों से सामने आ रहे कोरोनावायरस के मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार होली मिलन समारोह नही करना का एलान किया है. जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ”दुनिया भर में विशेषज्ञों की सलाह है कि नोवेल कोरोना वायरस कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सामूहिक कार्यक्रमों को कम करना चाहिए। इसलिए इस वर्ष मैंने किसी होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने का निर्णय किया है”

इसके बाद देश के कई बड़े नेता, मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने इस बार होली मिलन समारोह से दूर ही रहने का एलान कर दिया है. इसी कड़ी में झारखंड से सांसद और केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी इस बार होली मिलन समारोह ना करने का एलान किया है.

दरअसल अर्जुन मुंडा हर साल अपने आवास पर होली मिलन समारोह का आयोजन करते रहे हैं. जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल होते हैं. मुंडा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि दुनिया भर के विशेषज्ञों की राय है कि COVID-19Novel Coronavirus से बचने के लिए भीड़ और सामुहिक कार्यक्रमों से बचें. इसलिए,इस वर्ष मैंने किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का निर्णय लिया है.

झारखंड में कोरोना वायरस को लेकर एहतियाती कदम उठाते हुए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत एकीकृत निगरानी कार्यक्रम के राज्य सर्विलांस इकाई को 24 घंटे सातों दिन सक्रिय कंट्रोल रूम बनाया गया है। उसका संपर्क नंबर 9955837428 है. उसके साथ कोरोना को लेकर रिम्स के आइसोलेशन कंट्रोल रूम का भी टेलीफोन नंबर 0651-2542700 सक्रिय किया गया है.