400 बार चाकू से हुआ वार, अंकित शर्मा की बड़ी बर्बरता से हत्या

दिल्ली हिंसा के अब जो खुलासे सामने आ रहे हैं वो हर किसी को चौकाने वाले हैं.  हिंसा के दौरान ही एक आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की भी हत्या कर दी गयी है. अंकित शर्मा के परिजनों ने आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहित हुसैन पर गंभीर आरोप लगाये हैं. आरोप है कि अंकित शर्मा को ताहिर हुसैन के घर में खींच कर ले जाया गया था. ताहिर हुसैन के उसी घर में जहाँ की छत से लगातार आग के गोले, तेज़ाब और पत्थर फेंके जा रहे थे. आपको बता दें की अंकित शर्मा का शव नाले से बरामद हुआ था और अब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गयी है.

रिपोर्ट के मुताबिक अंकित शर्मा के शरीर के हर हिस्से को चाकुओं से गोदा गया था और उनकी आंतों तक को बाहर निकाल लिया गया. कुल मिलाकर अंकित की हत्या बहुत ही बेरहमी से की गई थी और ये नफरत और कट्टरता का सबसे बड़ा उदाहरण है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंकित को 400 बार चाकुओं से गोदा गया था। 400 बार चाक़ू से हमला होने के बाद आप किसी के शरीर की स्थिति का आप अंदाजा लगा सकते हैं. हालांकि, इसकी अभी तक अधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है.

वहीँ अधिकारी की हत्या, दंगा करवाने और दंगाइयों को अपने घर पर शरण देने के आरोपी ताहिर हुसैन के बचाव में पहले तो आम आदमी के बड़े नेता सामने आये लेकिन जैसे जैसे ताहिर को लेकर खुलासे होते गये.. वैसे वैसे ताहिर को लेकर आम आदमी पार्टी बैकफुट पर आ गयी है. ताहिर हुसैन पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि अगर कोई आप का कार्यकर्ता दंगे में लिप पाया जाता है तो उसे दोगुनी सजा दी जाए. इसी पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप पर हमला बोला उन्होंने कहा कि दुगनी सज़ा मतलब अब ताहिर के साथ साथ उसके आका को भी सज़ा मिलनी चाहिये कड़ी से कड़ी … निर्धारित समय सीमा में इस केस के आरोपियों और साज़िशकर्ताओं को फाँसी की सज़ा मिलनी चाहि..400 बार चाकू से गोदना एक IB अफ़सर को ?? धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया..

अब इस मामले को लेकर राजनीती शुरू हो गयी है लेकिन  दिल्ली के दंगे के बाद जो तस्वीर सामने आ रही है वो वाकई रौंगटे खड़े कर देने वाली है. अंकित शर्मा का पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टर का कहना है कि अंकित शर्मा के शरीर पर इतने वार है कि हमने पहले कभी ऐसा नही देखा.