कौन है अंकित शर्मा का कातिल? परिवार वालों ने लगाया आप पार्षद पर बड़ा आरोप

दिल्ली में हुई हिंसा की भयावह तस्वीरें अब सामने आने लगी हैं. दिल्ली में हिंसा तो थम गयी है लेकिन अभी भी मरने वालों की संख्या लगातार बढती जा रही है. खबर लिखे जाने तक 34 लोगों की मौत हो चुकी हैं. वहीँ एक आईबी के अधिकारी की निर्मम हत्या से लोग सकते हैं! आईबी अधिकारी अंकित शर्मा के परिवारवालों ने अपने बेटे की मौत के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

दरअसल एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है विडियो में एक घर की छत से लगातार पत्थर और आग के गोले फेंके जा रहे थे ऐसा कहा जा रहा है कि ये घर आम आदमी पार्टी के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ हाजी ताहिर हुसैन ने माना कि ये घर उनका ही है लेकिन जिस वक्त ये सब हो रहा था उस वक्त वो घर पर नही थे. दरअसल आरोप है कि ताहिर हुसैन ने वीडियो जारी कर अफवाह फैलाई थी कि उनके घर पर अटैक हुआ है, जबकि वीडियो के मुताबिक हमला उनकी छत से ही हो रहा है. अब इस वीडियो के तार इसी इलाके में रहने वाले आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत से जुड़ रहे हैं.

अब अंकित शर्मा के परिवार वालों का कहना है कि अचानक घर के बाहर से मदद की आवाज सुनाई दी. अंकित शर्मा अपने घर से निकले मदद करने के लिए.. इसके बाद वे वापस नही लौटे. नाले में उनकी लाश मिली.  परिवार वालों का इशारा आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की तरफ हैं. हालाँकि ताहिर ने सभी आरोपों से पल्ला झाड लिया है. अब ये जांच के बाद ही सामने आ पायेगा कि अंकित शर्मा की हत्या में आप आदमी पार्टी के पार्षद का हाथ था नही?

129 thoughts on “कौन है अंकित शर्मा का कातिल? परिवार वालों ने लगाया आप पार्षद पर बड़ा आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.