पीएम मोदी के अयोध्या से पहुँचने से पहले ओवैसी का ट्वीट, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

राममन्दिर भूमि पूजन के लिए प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या पहुच रहे हैं. मंदिर निर्माण से रामभक्तों में ख़ुशी हैं और बात अगर अयोध्या की करें तो वहां की रौनक ही अलग है. पूरी अयोध्या छावनी में तब्दील कर दी गयी है. रात के अँधेरे में पूरी अयोध्या जगमगा उठी मानो जैसे दिवाली हो… लेकिन जहाँ एक तरह प्रधानमंत्री अयोध्या जाने की तैयारी कर रहे थे वहीँ दूसरी तरफ AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट कर दिया.. जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

दरअसल ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा था- बाबरी मस्जिद थी और रहेगी. इशांअल्लाह। इसके साथ ही ओवैसी ने बाबरी मस्जिद और बाबरी मस्जिद के विध्वंस की एक-एक तस्वीर भी शेयर की है…असदुद्दीन ओवैसी के इस ट्वीट पर चंद लोग उनके समर्थन में दिखे तो वहीं कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.

ट्रोल करने वाले लिखने लगे कि अब अपना सिर पीटने से क्या होगा. कई लोगों ने तो ओवैसी पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना का आरोप लगाया है. ऐसे यूजर्स ने लिखा, ‘भारतीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश का आप सम्मान नहीं कर रहे हैं. इससे साबित होता है कि आपके खून और धर्म में दूसरे लोगों के हक पर जबरदस्ती दावा और अनादर करना रचा-बसा है. यही काम आपके बाबर ने किया था.’

आपको बता दें कि 9 नवंबर 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने विवादित राम मंदिर- बाबरी मस्जिद भूमि को लेकर अपना फैसला सुनाया था. अपने फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने विवादित जमीन राम लला को सौंप दिया था. इसके बाद राममन्दिर बनने का रास्ता साफ़ हो गया और पांच अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन में शामिल हो रहे हैं… भूमिपूजन के इस आयोजन को भव्य बनाने में कोई कसर नही छोड़ी जा रही है.