पीएम मोदी ने दूसरी और बीजेपी नेता राकेश भास्कर ने लगावाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

पर्यावरण संरक्षण मंच के अध्यक्ष और बीजेपी नेता राकेश भास्कर ने विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली।

वैक्सीन लेने के बाद श्री भास्कर ने लोगों अपील करते हुए कहा-“आज मैंने विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। अफवाहों पर ध्यान ना दें अगर आप वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं तो वैक्सीन जरूर लगवाएं।

बीजेपी नेता राकेश भास्कर ने कहा है कि वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना के नियमों का पालन करना जरूरी है। सोशल डिस्टेन्सिंग बना कर रखना है, मास्क पहनना अनिवार्य है।
कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर राकेश भास्कर ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर चल रही है ऐसे में लोगों को अधिक सावधानी बरतनी होगी, अगर लापरवाही बरती गयी तो ये भयावह हो सकता है.


वहीँ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी आज कोरोना वायरस का दूसरा टीका लगाया है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दिल्ली के AIIMS पहुंचकर कोरोना वायरस टीके की दूसरा डोज लिया. इसके बाद श्री प्रधानमंत्री ने योग्य लोगों से वैक्सीन की डोज लेने की अपील करते हुए कहा कि टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ की दूसरी डोज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने दी. उनके साथ पुडुचेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा मौजूद रहीं. पीएम मोदी को जब कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी गई थी, तब भी पी निवेदा मौजूद थीं. सिस्टर निवेदा ने कहा कि मुझे दूसरी बार पीएम से मिलने का मौका मिला, अच्छा लगा, हमने साथ में फोटो भी लिया.

मीडिया से बात करते हुए नर्स निशा शर्मा ने कहा, ‘आज सुबह ही हमें पता चला कि प्रधानमंत्री को वैक्सीन की दूसरी डोज देनी है, हमें बहुत अच्छा लगा उनसे मिलकर, उन्होंने पूछा कि आप कहां से हो, इसके बाद उन्होंने थोड़ी देर बात की और साथ में फोटो ली, मुझे गर्व है कि पीएम मोदी से मिलने का मौका मिला.’