ब्राह्मण समाज एक प्लेटफार्म पर अपनी उपस्तिथी को दर्ज कराए :रवि शर्मा

श्री परशुराम इंटरनेशनल संगठन ने अपना स्थापना दिवस मनाया।

रांची: इस अवसर मुख्य वक्ता के रूप में  ब्राहमण सभा के अध्यक्ष रवि शर्मा ने कहा कि बहुत खुशी की बात है कि यह संगठन राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कर रहा है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज की जो भी संस्था है  वह सभी विशाल समूह के साथ एक प्लेटफार्म पर आकर पुरे देश में अपनी अधिक उपस्तिथी को दर्ज कराए ।

प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद सारस्वत ने कहा कि 2008 ई o में संस्था की स्थापना जयपुर में नवीन शर्मा जी ने मिली प्रेरणा के साथ किया था। आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। हमारा उद्देश्य समाज का कल्याण हो तथा हर सेक्टर में हमारा समाज अग्रसर रहे । राष्ट्रीय महामंत्री प्रमोद कुमार पांडेय ने संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यों की विस्तृत जानकारी दी है उन्होंने कहा कि 590 जिलों में तथा भारत वर्ष के 3 राज्यों को छोड़कर सभी जगह संगठन का गठन कर लिया गया है।

हमारा कार्य सर्व ब्राह्मण समाज को एक प्लेटफार्म पर लाना कल्याणकारी योजना को लागू करना,गरीब कन्याओ का विवाह के कार्यों में सहयोग करना, शिक्षा, चिकित्सा ,नौकरी ,रोजगार देने में सहायता करने के प्रति संकल्पित है वही आने वाले समय में माउंट आबू के पास 100 एकड़ में श्री परशुराम इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी खोला रहा है। कई जगह पर गौशालाओं का  भी देख रेख हो रहा है वही आने वाले समय में पूर्व की भांति राष्ट्रीय अधिवेशन पर ब्राह्मणों की उपस्थिति भी ज्यादा से ज्यादा हो इसका भी ध्यान रखा जा रहा है आज मंदिरों की स्थिति राज्य में ठीक नहीं भगवान के पट खुले हैं। जिनका कोई समय नहीं पुजारियों की आर्थिक मदद करने वाले कोई भी नहीं, उन्हें सरकार से मानदेय प्राप्त हो ऐसी व्यवस्था राज्य सरकार को करनी चाहिए बहुत जल्द मुख्यमंत्री से प्रदेश के पदाधिकारी मिलकर उनके समक्ष कठिनाइयों को रखेंगे। वार्ड पार्षद अरुण झा ने भी शुभकामनाओं के संग ब्राह्मण समाज के द्वारा गौरवशाली पलों की यादों को ताजा किया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता लक्ष्मीचंद दीक्षित ने कार्यक्रम का संचालन किया वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद सारस्वत ने की धन्यवाद ज्ञापित रजनीकांत चौबे जी ने किया ।

इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद सारस्वत राष्ट्रीय महामंत्री प्रमोद कुमार पांडेय  प्रवक्ता लक्ष्मीचंद दीक्षित रवि शर्मा , अरुण झा, अजय दुबे, रजनीकांत चौबे, विनोद सारस्वत, संजीव कुमार, अशोक पारीक, अमित शर्मा, सहित कई लोग  थे ।