Breaking News: दिल्ली के AIIMS में आरजेडी के वरिष्ठ नेता रहे रघुवंश प्रसाद सिंह का हुआ निधन

पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का दिल्ली एम्स में आज निधन हो गया है. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. रघुवंश प्रसाद सिंह एम्स के आइसीयू वार्ड में वेंटिलेटर पर थे. बता दें कि रघुवंश प्रसाद कोरोना से भी संक्रमित पाए गए थे, लेकिन बाद में वह ठीक भी हो गए थे. हालांकि खबरों की मानें तो दो दिन पहले उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. उनके निधन के बाद सियासी गलियारे में शोक की लहर दौर गई है.

Bihar Assembly Election News:In RJD Rama Singh or Raghuvansh Prasad Singh  Lalu rejected Raghuvansh resignation

रघुवंश प्रसाद सिंह ने निधन पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने गहरा दुख व्यक्त किया है. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया? मैनें परसों ही आपसे कहा था आप कहीं नहीं जा रहे है. लेकिन आप इतनी दूर चले गए. नि:शब्द हूं. दुःखी हूं. बहुत याद आएंगे.’

raghuvansh letter to lalu: बिहार: चुनावी साल में RJD में मचा घमासान, लालू  को रघुवंश प्रसाद सिंह का 'लेटर बम' - serious differences in rjd leaders in  election year raghuvansh prasad singh

बता दें कि लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने हाल ही में आरजेडी से इस्तीफा देने की घोषणा की थी. यही नही आइसीयू से ही उन्‍होंने आरजेडी से इस्‍तीफा देने का अपना पत्र जारी किया था. रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफा देने से बिहार में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आरजेडी को झटका लगा था.

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह बीते 32 वर्षों से लालू प्रसाद यादव के साथ जुड़े हुए थे. रघुवंश प्रसाद सिंह RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते थे.पार्टी से इस्तीफा देने के बाद लालू यादव ने उन्हें मनाने की कोशिश भी की थी और उनके लिए चिट्ठी भी लिखी थी. अपनी चिट्ठी में लालू प्रसाद यादव ने लिखा था कि जब आप ठीक हो जाएंगे तब हम लोग इस बारे में बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे हैं.