Breaking News: रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, ड्रग्स मामले में NCB ने किया अरेस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्रि रिया चक्रवर्ती को NCB ने आज मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में आज लगातार तीसरे दिन लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने अभिनेत्री रिया को गिरफ्तार किया है. रिया पर ड्रग्स लेने सहित तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था. गिरफ्तारी के बाद अब रिया का मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है.

rhea chakraborty arrested narcotics control bureau: Rhea Chakraborty Arrested: NCB ने र‍िया चक्रवर्ती को क‍िया ग‍िरफ्तार - rhea chakraborty arrested by narcotics control bureau in sushant singh rajput case | Navbharat Times

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है. शोविक चक्रवर्ती को जहां ड्रग्स मामले में पहले से ही एनसीबी ने कस्टडी में रखा है तो वहीं अब रिया को भी एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया है.

आज मंगलवार को लगातार तीसरे दिन एनसीबी की रिया से पूछताछ जारी रही. आज पहली बार रिया ने ड्रग्स लेने की बात कबूली है कि उन्होंने ड्रग्स लिया है. इससे पहले अभिनेत्री रिया इस बात पर अड़ी थी कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है.इतना ही नहीं रिया ने एनसीबी को उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी बताए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. अब एनसीबी ड्रग्स केस में सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स सहित 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा.