झारखंड के मुख्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कोरोना संक्रमित मंत्री से हुआ था संपर्क

झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर उस वक्त कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बन गया था जब वे कोरोना से संक्रमित एक विधायक और एक मंत्री से मुलाक़ात की थी. हालाँकि मंत्री और विधायक के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद से ही सोरेन ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था.

वहीँ इसके बाद हेमंत सोरेन की कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गये और आज रिपोर्ट निगेटिव आई है.  सिर्फ हेमंत सोरेन ही नही उनकी पत्नी की भी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. दरअसल सीएम हेमंत सोरेन के परिवार के सदस्यों सहित कुल 23 लोगों का सैंपल लिया गया था. आपको बता दें कि शनिवार सुबह डॉक्टर्स की टीम सीएम सोरेन के आवास पर पहुंची और सभी लोगों का टेस्ट किया गया था. सिविल सर्जन के अनुसार कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर कुल 200 लोगों का सैंपल अभी और लिया जाएगा.

हालाँकि संक्रमित मंत्री से सम्पर्क में आने के बाद हेमंत सोरेन ने लोगों से मिलना बंद कर दिया था. इसी के साथ मुख्यमंत्री आवास में आम लोगों की एंट्री पर बैन लगा दिया था. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य की जनता से सावधानी बरतने की अपील की है. साथ ही साथ कोविड वार्ड में भर्ती मंत्री मिथिलेश ठाकुर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अस्पताल और व्यवस्था की जानकारी भी ली.