BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ सीएम नीतीश कुमार की बैठक, NDA में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरो पर है. इसी कड़ी में बीजेपी अब पूरे दमखम से इस चुनाव की तैयारी में जुट गई है. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात किए है.इस मुलाकात के बाद आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम में बोलते हुए जेपी नड्डा ने साफ कर दिया कि बीजेपी और एलजेपी, नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नीतीश कुमार के साथ की बैठक, NDA में सीट  बंटवारे पर हुई चर्चा » BeforePrint News | Hyperlocal News Hindi

इस मुलाकात के दौरान जेपी नड्डा ने बिहार कैसे आत्मनिर्भर बनेगा, इस पर भी चर्चा की. नड्डा ने लीची, मखाना जैसे उत्पादों का भी जिक्र किया और आश्वस्त किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार आत्मनिर्भरता की राह पर आगे बढ़ेगा.वही इसी कार्यक्रम के दौरान बीजेपी का थीम सॉन्ग भी रिलीज किया गया.

BJP President JP Nadda Met Bihar Chief Minister Nitish Kumar ANN | नीतीश  कुमार के साथ BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक खत्म, NDA में सीट  बंटवारे पर हुई चर्चा

इस बैठक के दौरान दोनों के बीच एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई है. इस दौरान जेपी नड्डा के साथ डिप्टी सीएम सुशील मोदी और बीजेपी बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी बैठक में मौजूद रहे. इस बैठक में सीट बंटवारे पर बीजेपी की तरफ से प्रस्ताव दिया गया. बता दें कि जगत प्रकाश जेपी नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे पर आए हुए हैं. एक दिन पहले शुक्रवार को जेपी नड्डा चुनाव संचालन समिति की बैठक में भी भाग लिए. इस बैठक में नड्डा ने चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी के नेताओं और चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारियों से भी चर्चा की.