CORONAVIRUS UPDATE : कितनी पहुंची मरीजों की संख्या, सोनिया गाँधी ने पीएम को पत्र लिखकर क्या कहा?

अस्पताल के तीन स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली के गंगाराम अस्पताल के तीन स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दो हफ्ते पहले अस्पताल ने 115 स्वास्थ्यकर्मियों को क्वारनटीन किया था. 112 स्वास्थ्यकर्मियों का कोरोना का टेस्ट निगेटिव पाया गया तो वहीं 3 स्वास्थ्यकर्मियों का पॉजिटिव पाया गया है.

छात्रों को लेकर योगी सरकार का फैसला

उत्तर प्रदेश सरकार ने कक्षा 6,7,8,9 और 11 के सभी छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट करने का आदेश दिया है. इससे लाखों स्टूडेंट्स को राहत मिलेगी. 6,7,8,9 औऱ 11 वीं के स्टूडेंट्स बिना परीक्षा दिए ही अगली क्लास में प्रमोट.

जोधपुर में पुलिसकर्मी अब घर नही जाएंगे

जोधपुर में  पुलिसकर्मी अब घर नही जाएंगे. एक पुलिसकर्मी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ये निर्णय लिया गया. वे शहर के धर्मशाला व होटलों में रहेंगे.

तमिलनाडु में कोरोना के 98 नए केस

तमिलनाडु में आज कोरोना वायरस के 98 केस सामने आए हैं. राज्य में अब तक 11 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. वहीं 58 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 1173 केस हैं.

कोरोना वायरस के 9352 केस, अब तक 324 लोगों की मौत

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के अब तक 9352 केस सामने आ चुके हैं, जबकि 324 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 980 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 35 लोगों ने जान गंवाई है.

सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखा खत

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. उन्होंने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाने की मांग की है.

पीएम केयर्स फंड को घोटाला बताने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की

पीएम केयर्स फंड को घोटाला बताने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी है. याचिकाकर्ता वकील मनोहर लाल शर्मा को कोर्ट ने फटकार लगाई.  मनोहर लाल शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ये याचिका पूरी तरह से गलत है.

अब तक 2 लाख से ज्यादा टेस्ट किए गए

ICMR ने कहा कि कल तक हमने 2 लाख 6 हजार 212 टेस्ट किए. चिंता की कोई बात नहीं है. हम अगले 6 हफ्ते तक आसानी से टेस्ट कर सकते हैं.