दिल्ली सीएम की तबीयत बिगड़ी, खुद को किया आइसोलेट, अब होगा कोरोना टेस्ट

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई है.कल रविवार से ही सीएम केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है.जिसके बाद अब उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा.वही कल दोपहर से भी उनकी सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई. इसके साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने किसी से मुलाकात नहीं की है. कोरोना संक्रमण के संकेत होने की वजह से अरविंद केजरीवाल ने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है.

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को बुखार है और उन्हें खराश की दिक्कत है. कल से ही वह अपने आवास पर आइसोलेट हैं. कल उनका कोरोना टेस्ट होगा.उन्हेंं डायबिटिज भी हैं.

गौरतलब है कि कल ही दिल्ली सरकार ने दिल्ली में अस्पतालों का बंटवारा कर दिया है. केजरीवाल सरकार की कैबिनेट ने ये फैसला किया है कि दिल्ली के अस्पताल, चाहे वो सरकारी हों या निजी उनमें अब सिर्फ दिल्लीवालों का ही इलाज होगा. दिल्ली में मौजूद सिर्फ केंद्र के अस्पतालों में ही दिल्ली से बाहरवालों का इलाज होगा.

बता दें कि अभी दिल्ली में कुल मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 पहुंच गया है. वही अब तक 761 लोगों की मौत हो चुकी है. दिल्ली में मौजूदा वक्त में 219 कंटेनमेंट जोन हैं. ये आंकड़े हैरान करने वाले हैं. देश की राजधानी दिल्ली में 1 जून के बाद से ही हर रोज 1200 से ज्यादा कोरोना केस सामने आ रहे हैं.