दिल्ली से फरार कोरोना पॉजिटिव युवक सोनीपत में पकड़ा गया, अब पुलिस के सामने चुनौती

दिल्ली के लोकनायक अस्पताल से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज भाग निकला. मूल रूप से राय, सोनीपत का रहने वाला 22 वर्षीय सुमित कोरोना पॉजिटिव था, वो दिल्ली एक अस्पताल से भाग गया. इसके बाद पुलिस प्रशासन के हाथ पाँव फूलने लगे.

हालाँकि सुमित मौका लगते ही 16 व 17 अप्रैल की रात अस्पताल के वार्ड से फरार हो गया था। इससे गृहमंत्रालय समेत दिल्ली पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप मच गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए मध्य जिला डीसीपी की ओर से इसकी सूचना दिल्ली के सभी थानाध्यक्षों को दी गई।

साथ में पूरे देश में लुकआउट जारी करते हुए सभी राज्यों के एसएसपी को सूचना दी गई थी।  मध्य जिले के कम्युनिकेशन विभाग द्वारा एसएसपी सोनीपत व राय, सोनीपत थानाध्यक्ष को भी विशेष रूप से सूचना दी गई थी। मध्य जिला डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि दिल्ली पुलिस की दिल्ली पुलिस ने राय, सोनीपत पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ा है। आरोपी को शनिवार सुबह दिल्ली ले आया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि कितने लोगों के संपर्क में आया था.

पूछताछ में युवक ने बताया कि वो बेहद परेशान हो गया था इसलिए अस्पताल से भाग गया. हालाँकि अब पुलिस ये भी पूछताछ करने की कोशिश कर रही है कि इस दौरान किन किन लोगों के सम्पर्क में आया है. उन सभी को अस्पताल में भर्ती किया जाएगा . इसके साथ ही युवक पर महामारी अधिनियम के तहत केस भी दर्ज कर लिया गया है.

आप से निवेदन है कि आप इस महामारी कपो रोकने में प्रशासन की मदद करें. तभी इस महामारी से देश को छुटकारा मिल सकता है.