आखिरकार हार को सामने देखकर भी उम्मीद क्यों नही छोड़ रहे हैं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी!

दिल्ली चुनाव के नतीजे मंगलवार की सुबह से सामने आने शुरू हो गये हैं. अभी तक आये आकड़ों के मुताबिक़ आम आदमी पार्टी दिल्ली में एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है. वहीँ बीजेपी को 14-15 सीटों से संतोष करना पड़ सकता है. हालाँकि दिल्ल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अभी भी 3 बजे तक का इन्तजार करने के लिए क्यों कह रहे हैं?

दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि हमें अब भी उम्मीद है कि हम अच्छा करेंगे. मनोज तिवारी का कहना है कि हमें उम्मीद है कि जैसे जैसे मतगणना आगे बढ़ेगी हमारी सीटें बढ़ेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे दोपहर बाद 3.30 बजे तक उम्मीद है कि तस्वीर साफ हो जाएगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि नतीजे जो भी हों, मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं जिम्मेदारी लूंगा और मेरा सीना सबसे आगे है. जो भी नतीजे आएंगे, मैं पार्टी का दिल्ली में अध्यक्ष हूं, मेरी ही जिम्मेदारी बनती है.

वैसे जब वोटिंग के बाद एक्जिट पोल सामने आये थे, तब मनोज तिवारी ने सभी एक्जिट पोल के फेल होने का दावा कर रहे थे. एक ट्वीट कर मनोज तिवारी ने कहा कि ‘ये सभी एग्जिट पोल फेल होंगे. मेरी ये ट्वीट संभाल के रखियेगा. बीजेपी दिल्ली में 48 सीट ले कर सरकार बनायेगी. कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढे.’ .

हालाँकि अब तक फाइनल आकड़े अभी तक सामने नही आये हैं लेकिन देखना वाली बात होगी कि चुनाव के आकड़ों में कितना उलटफेर देखने को मिलता है.