दिल्ली में कार धंसने की पीछे की कहानी! अचानक जमीन में धंस गयी दिल्ली पुलिस के जवान की कार

नई दिल्ली: दिल्ली में एक कार चलते-चलते सड़क में धंस गयी. द्वारका इलाके में मेन रोड पर ये हटना हुई.. इस हादसे में कार सवार व्यक्ति ने अपनी जान  तो बचा ली लेकिन कार लगभग पूरी तरह से जमीन में धंस गयी.

जानकारी के मुताबिक, यह आई-10 कार दिल्ली पुलिस के एक जवान की है जो अपने एक दोस्त से मिलकर द्वारका सेक्टर 18 के अतुल्य चौक से गुजर रहा था. उसी समय मेन रोड की सड़क धंस गई और चलती हुई कार जमीन के अंदर घुसती चली गई. कार चालक दिल्ली पुलिस के जवान के मुताबिक, वो मेन रोड से गुजर रहा था और उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अचानक चलती हुई कार जमीन में धंस जाएगी. उसे संभलने का बिल्कुल भी मौका नहीं मिला और वो बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकल पाया.

दिल्ली में कार धंसने की पीछे की कहानी! अचानक जमीन में धंस गयी दिल्ली पुलिस के जवान की कार
घटनास्थल पर वीडियो बनाते लोग

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और कई लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और तुरंत ही मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला. ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले मुंबई में भी देखने को मिली थी जब पार्किंग में खड़ी एक कार अचानक पानी से भरे कुएं में जा गिरी थी.

 

बता दें, बीते दिनों हुई बारिश से दिल्ली-गुरुग्राम के कई इलाकों में जलभराव की वजह से जाम लगा है. सोमवार दिन में करीब 150 जगहों पर जलभराव और करीब 65 जगहों पर जाम लगा. वहीं, करीब बीस पेड़ भी जमींदोज हो गए. राजधानी में बारिश के दौरान अधिकतर सड़कों एवं गलियों के साथ-साथ कई अंडरपास में पानी नहीं निकल पाया और उनमें पानी का स्तर निरंतर बढ़ता गया, जिससे कई हादसे भी समाने आए है. मॉनसून की ये बारिश दिल्ली-एनसीआर में आफत बन कर बरसी.