Delhi Violence: 300 पुलिसकर्मी घायल, 22 FIR दर्ज, क्राइम ब्रांच करेगी जांच

राजधानी दिल्ली में गंणतंत्र दिवस के मौके पर हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस एक्शन में है. पुलिस ने लगातार कई एफआईआर दर्ज कर ली है.जानकारी के मुताबिक, अबतक पुलिस ने 22 एफआईआर दर्ज की हैं. जबकि बीते दिन हुई हिंसा में करीब 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए है. दिल्ली पुलिस हिंसा की साजिश को लेकर भी मामला दर्ज करेगी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से अब हुड़दंगियों की पहचान करने में जुट गई है. हिंसा से जुड़े मामलों की जांच क्राइम ब्रांच और  स्पेशल सेल को सौंप दी गई है. लालकिले, नांगलोई, मुकरबा चौक, सेंट्रल दिल्ली में सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकालने के लिए स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच की मदद भी ली जा रही है.

Farmers Protest Red Fort Tractor Rally Delhi Internet Amit Shah: Police Use  Mild Lathicharge At Red Fort To Remove Protesters

इसमें पुलिस उन लोगों की पहचान करने में जुट गई है जिन लोगों ने पुलिस पर हमला किया, लालकिले पर चढ़ाई की, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया.इसके अलावा पुलिस उन किसान नेताओं की पहचान भी कर रहा है जो आंदोलनकारियों को निर्धारित रूट से अलग सेंट्रल दिल्ली में जाने के लिए भड़काने की कोशिश की.

Tractor rally violence: Internet services snapped in parts of Delhi-NCR |  Hindustan Times

दिल्ली पुलिस की ओर से आज दोपहर ढाई बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी और मामले को लेकर पूरी जानकारी सौंपी जाएगी. इस बीच आज बुधवार को दिल्ली में  चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए है.लालकिले से लेकर इंडिया गेट, आईटीओ और कई अन्य इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए है. साथ ही  आज बुधवार को सिंघु बॉर्डर के आसपास भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.