बंगाल से वायरल शवों के इस वीडियो को कमजोर दिल वाले लोग ना देखें !

पूरा देश कोरोना की लड़ाई से जंग लड़ रहा है. इस बीच बंगाल से जानलेवा कोरोना वायरस को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. इसी बीच बंगाल से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो विचलित करता है..इस वीडियो में दिखाए गए दृश्य ह्रदय विदारक है..ये वीडियो कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है..

ABP न्यूज़ चैनल के जर्नलिस्ट विकास भदौरिया ने इस विडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही वह लिखते है- तस्वीरें विचलित कर सकती हैं-कोलकाता नगर निगम 13 बुरी तरह सड़े हुए शवों को जलाने के लिए न्यू गोरिया श्मशान घाट लाया, उनसे तेज़ दुर्गंध उठ रही थी,स्थानीय निवासियों के विरोध के चलते लाशों को वापस ले जाना पड़ा, शवों के साथ अमानवीय और शर्मनाक व्यवहार, सरकार के असभ्य रवैये का प्रतीक है…वाकई इस वीडियो को देखने के बाद मन विचलित हो रहा है….

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग तेज बदबू की वजह से नाक बंद कर रहे हैं, वही कुछ लोग बहुत बुरी तरीके से आधी जली लाशों को एम्बुलेंस में भर रहे है.

बंगाल में बॉडी के अंतिम संस्कार से लेकर उनके रखरखाव में हो रहे लापरवाही की पोल खोलता ये वीडियो अपने आप में बहुत कुछ कह रहा है..