चिकन पकौड़ी खाओ, बदले में 1 लाख सैलरी पाओ!

एक कंपनी ने अपने प्रोडक्ट के लिए टेस्ट टेस्टर यानी स्वाद परखने वाले लोगों को हायर करना शुरू किया है. ये कंपनी इस जॉब के लिए उस शख्स को लगभग लाखों रुपये की सैलरी देगी. साथ ही उन्होंने इसके लिए एडवरटाइजमेंट भी जारी किया है. आइए जानते हैं पूरा मामला..

Hunger struck special recipe of chicken pakora in hindi 116453 बाजार जैसे  चिकन पकौड़े बनेंगे घर पर, देंगे बेहतरीन स्वाद #Recipe - lifeberrys.com हिंदी
दरअसल ब्रिटेन की एक कंपनी चिकन पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये की सैलरी देगी. चिकन पकौड़ी खाने की इस जॉब को वहां की एक फूड कंपनी ने ऑफर किया है. साथ ही उन्होंने इसके लिए उसने एडवरटाइजमेंट भी जारी किया है. दरअसल, इस कंपनी का नाम बर्डसआई है, जो की चिकन डिपर्स बनाती है. कंपनी ने हाल ही में इसके लिए टेस्ट टेस्टर की वैकेंसी भी निकाली है. वह अपने प्रोडक्ट के लिए टेस्ट टेस्टर यानी स्वाद परखने वाले अनुभवी लोगों को हायर कर रही है.

Chicken pakora recipe | Crispy chicken pakora recipe | Easy Snack Recipe |  Toasted - Lets cooks and satisfy those buds
दा सन की जानकारी के अनुसार, यह जॉब उसी शख्स को दी जाएगी जिसमें टेस्ट की पहचान करने की अच्छी कला होगी और उसे डिपर्स के क्रिस्प, क्रंच, सॉस, आदि के परफेक्ट बैलेंस का पता होना चाहिए.

Chicken Pakora – Chayanika Restaurant

कैसे मिलेगी ये जॉब?
बर्डसआई कम्पनी ने इस जॉब की डिटेल्स को शेयर किया है. जॉब पाने वाले को चीफ डिपिंग ऑफिसर का पोस्ट दिया जाएगा.

इच्छुक लोग नीचे दिए गये लिंक https://www.birdseye.co.uk/ पर जाकर आवेदन सकते हैं. इसके अलावा आप मेल पर भी 250 शब्दों का एक लेटर भेज कर अपने बारे में बता सकते हैं. BirdseyeHR@chiefdippingofficer.co.uk

सब से क्रिस्पी चिकन पकोड़ा बनाने का राज , होटल से ज्यादा टेस्टी चिकन पकोड़ा  || crispy chicken pakoda - YouTube

हाल ही में ब्रिटेन में हुए सर्वे में कुछ लोगों ने चिकन डीपर्स के साथ टोमेटो सॉस को बेस्ट बताया था तो कुछ लोगों ने मेयोनीज को. ऐसे में कंपनी ने चिकन डीपर्स और सॉस दोनों को बेहतर बनाने के लिए नई जॉब वैकेंसी निकाली है. इसमें कर्मचारी को कंपनी के उत्पाद का टेस्ट बताना होगा, साथ ही स्वाद को और अच्छा बनाने की क्या कुछ किया जा सकता है, उस बारे में सलाह देनी होगी. बता दें कि चिकन डिपर्स एक तरह का फ्राइड चिकन नगेट्स ही होता है.

 

STORY BY – UPASANA SINGH