देश के कई हिस्सों में आज मनाई जा रही है ईद, तस्वीरें आई सामने

देश के कई हिस्सों में आज यानी की रविवार को ईद मनाई जा रही है. जम्मु-कश्मीर और केरल से ईद मनाते हुए कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने लोगों को ईद की मुबारकबाद भी दी.

डीजीपी दिलबाग सिंह ने मुबारकबाद देते हुए उम्मीद जताई है कि यह त्योहार जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ-साथ पुलिस, उनके परिवार और शहीद के परिवार के लिए खुशियां लेकर आएगा.इसके साथ ही इस त्योहार को उन्होंने जम्मू-कश्मीर में शांति और खुशहाली से मनाए जाने की कामना की है.

वहीं, दूसरी तरफ आज केरल में भी ईद मनाई जा रही है.इस मौके पर करेल के मालापुरम में लोगों ने ईद की नमाज घर पर ही अदा की है.

बता दें कि लद्दाख में कल यानी की शनिवार को ही ईद मनाई गई थी.क्योंकि शुक्रवार को ही लद्दाख, करगिल क्षेत्र में चांद देखा गया था, इसलिए लद्दाख में 23 मई को ईद मनाया गया.

जबकि सोमवार को देशभर के अन्य हिस्सों में ईद मनाई जाएगी. हालांकि इस बार ईद का त्योहार थोड़े अगल अंदाज में मनाया जा रहा है क्योंकि कोरोना संकट है,जिसकी वजह से लोगों को सामाजिक दूरी का पालक करते हुए अपने घरों में ही ईद की नमाज अदा करनी पड़ रही है.