बस और कार की सीधी टक्कर में लगी भीषण आग, पांच जिंदा जले

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के चितरपुर प्रखंड में बुधवार सुबह बस और कार की सीधी टक्कर में पांच लोगों की झुलस कर मौत हो गई। बस में सवार यात्रियों ने किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी प्रकार आग पर काबू पाया।बताया गया है कि रामगढ़ बोकारो राजमार्ग संख्या-23 स्थित चितरपुर प्रखंड अंतर्गत लारी पनशाला पुल के पास कार और बस के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इस भीषण दुर्घटना में कार पर सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही जिंदा जलने से मौत हो गई।

वहीं बस पर सवार लोगों ने किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। जानकारी के अनुसार महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी और वैगनआर कार (बीआर01बीडी6318) रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही थी। इस बीच लारी पनशाला पुल के पास कार और बस के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इसके बाद देखते ही देखते दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इस भीषण सड़क दुर्घटना में कार में फंसे पांचों लोगों की जिंदा जलने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

हालांकि मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं बस पर सवार लोगों ने किसी तरह बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। इस दुर्घटना में बस में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते बस धूं-धूं कर जलने लगी। इस भीषण सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। घटना की सूचना मिलते ही रजरप्पा पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से राहत कार्य में जुट गई है।