Freddy OTT: क्या फ्लॉप के डर से कार्तिक आर्यन ने लिया ओटीटी का सहारा? ‘फ्रेडी’के निर्माता ने बताई बड़ी वजह

Kartik Aaryan Freddy : हिंदी सिनेमा के उभरते हुए सितारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अगली फिल्म ‘फ्रेडी’ होगी. इस फिल्म के जरिए कार्तिक ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे, क्योंकि कार्तिक की ये फिल्म ओटीटी ऐप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. लेकिन इस साल बड़े पर्दे पर ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले कार्तिक आखिर क्यों ओटीटी पर दस्तक देने जा रहे हैं. अब इसके पीछे की बड़ी वजह ‘फ्रेडी’ (Freddy)  के निर्माता जय शेवाक्रमणी ने बताई है.

इस वजह से कार्तिक ने लिया ओटीटी का सहारा

कार्तिक आर्यन ने इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘भूल भुलैया 2’ है. ऐसे में कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म ‘फ्रेडी’ की रिलीज ओटीटी पर सुनकर कहीं न कहीं थोड़ा अजीब लगता है. आखिर ऐसी क्या वजह रही जो कार्तिक की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है. बॉलीवुड लाइफ की रिपॉर्ट के मुताबिक ‘फ्रेडी’ के निर्माता डय शेवाक्रमणी ने बताया है कि कार्तिक आर्यन के अनुरोध पर ही फ्रेडी को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है.

कार्तिक खुद ये चाहते थे कि उनकी ये फिल्म ओटीटी के जरिए दर्शकों का घर बैठे मनोरंजन करे. ‘ओटीटी’ पर फ्रेडी की रिलीज का फैसला कार्तिक का था, इस पर फिल्म के निर्माताओं की ओर से कोई जोर नहीं दिया गया था. 1 साल पहले हमने इस फिल्म पर काम शुरू किया था, तभी ये योजना बन गई थी कि ‘फ्रेडी’ को ओटीटी पर ही रिलीज किया जाएगा.

कब रिलीज होगी फ्रेडी

सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘फ्रेडी’ में एक डेंटल डॉक्टर का किरदार अदा कर रहे हैं. मर्डर मिस्ट्री इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. फिल्म के टीजर को देखने के बाद हर कोई फ्रेडी (Freddy) का इंतजार कर रहा है. आप को बात दे कि कार्तिक आर्यन की फिम्ल ‘फ्रेडी’ अगले महीने 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.