राहुल-प्रियंका गांधी हाथरस के लिए रवाना, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा हाथरस के लिए रवाना हो गये हैं. नॉएडा के डीएनडी फ्लायओवर पर कई घंटे तक हंगामा करने के बाद आख़िरकार प्रियंका गांधी और राहुल गाँधी को हाथरस जाने की अनुमति मिल गयी है. हालाँकि दूसरी तरफ डीएनडी पर इकट्ठा हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है.

वहीँ हाथरस में कल दिन भर मीडिया की एंट्री पर बैन के बाद आखिरकार शनिवार को मीडिया को पीडिता के गाँव में जाने की इजाजत मिल गयी है और आज अपर मुख्य सचिव और उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने पीडिता के परिजनों से मुलाक़ात की है और उन्हें न्याय देने का भरोसा दिलाया है.

नोएडा के जॉइंट सीपी लव कुमार डिप्टी कमिश्नर रणवीर सिंह के साथ राहुल गांधी से बात की. हालाँकि ये साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि  डीएनडी पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नियमों और कोविड प्रोटोकॉल की भी जमकर धज्जियां उड़ाईं. सिर्फ शनिवार को ही नही बल्कि गुरूवार को भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कोविड के नियमों की जमकर धज्जियाँ उड़ाई. वहीँ दूसरी तरफ, राजधानी लखनऊ में यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. लखनऊ के बहुखंडी स्थित लल्लू के आवास पर भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.