हिमाचल: अगले 48 घंटों के लिए भारी बारिश का अलर्ट, अमित शाह ने CM जयराम ठाकुर से की बात

हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल धर्मशाला के भागसू नाग में बादल फटने से भारी तबाही देखने को मिली है. इस बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने हिमाचल प्रदेश के लिए अगले 48 घंटों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग ने हिमाचल में अगले 48 घंटों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी करते हुए बादल फटने का अंदेशा भी जाहिर किया है. मौसम विभाग ने इसके मद्देनजर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है और लोगों से सावधान रहने की अपील की है.

वही दूसरी ओर बादल फटने की घटना सामने आने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से बात किया है और हर संभव मदद करने का भरोसा दिया है.अमित शाह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दि है. अमित शाह ने ट्वीट करते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश में तेज बारिश से आयी प्राकृतिक आपदा के संबंध में मैंने मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी से बात की है. राहत कार्यों के लिए NDRF की टीमें शीघ्र वहाँ पहुँच रही हैं. गृह मंत्रालय स्थिति को निरंतर मॉनिटर कर रहा है. केंद्र की ओर से हिमाचल को हर संभव मदद दी जाएगी.

हिमाचल में अगले 48 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी, बादल फटने की घटना पर शाह  ने CM से की बात - Himachal Pradesh Cloud Burst Updates IMD Issue Heavy  Rainfall Waring