इतना साफ़ हो गया आसमान, सहारनपुर से हो रहे हैं हिमालय के दर्शन!

लॉकडाउन की वजह से कई नुकसान हो रहे हैं व्यापार बंद हैं ऑफिस बंद है, बाजार बंद हैं, नौकरी नही है.. लेकिन प्रकृति को फायदा हो रहा है और फायदा अब दिखने भी लगा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देखिये. ये तस्वीर हिमालय पर्वत की है. ये तस्वीर उत्तर प्रदेश के सराहन पुर से क्लिक की गयी है. दरअसल  आईएफएस ऑफिसर रमेश पांडे ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि ये तस्वीर दुष्यंत कुमार ने कैप्चर की है. दुष्यंत इनकम टैक्स इंस्पेक्टर हैं और सहारनपुर में ही पोस्टेड हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि हिमालय की बर्फीली पहाड़ियों के नजारे दिख रहे हैं. इसके अलावा कुछ और लोगों ने इस खूबसूरत दृश्य को अपने कैमरे में कैद किया है.

दरअसल कोरोना वायरस के करण उत्तर प्रदेश समेत पूरा देश एक तरह से लॉकडाउन में है और प्रदूषण का स्तर भी काफी कम हुआ है और बारिश के बाद आसमान इतना साफ हो गया है कि सहारनपुर से ही हिमालय के साक्षात दर्शन होने लगे हैं। सहारनपुर के रहने वाले सरकारी कर्मचारी दुष्यंत कुमार ने दावा किया है कि उन्होंने गुरुवार को सहारनपुर से हिमालय के देखे जाने की तस्वीरें अपने कैमरे में कैद की हैं। दुष्यंत कुमार एक शौकिया फोटोग्राफर भी हैं।उत्तर प्रदेश के सराहनपुर से हिमालय पर्वत देखे जाने की ये तस्वीरसोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीहै.