कुछ देर में पीएम मोदी देश को करेंगे संबोधित,अमित शाह ने ट्वीट कर कहा- IMPORTANT!

आज मंगलवार शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को संबोधित करेंगे. लॉकडाउन होने के बाद से ये छठवां मौका होगा जब पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे. वहीँ प्रधानमंत्री मोदी का ये संबोधन ऐसे वक्त में भी होने वाला है जब भारत सरकार ने चीन को सबक सिखाने के लिए 59 चीनी एप्प को बैन कर दिया है.

ऐसे में सबकी निगाहें पीएम मोदी के इस संबोधन पर टिकी हुई हैं कि पीएम मोदी क्या बोलेंगे? इसी बीच पीएम मोदी के संबोधन के कुछ घंटे पहले ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है.अमित शाह ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि आप सभी 4 बजे पीएम मोदी का संबोधन जरूर सुनें. अमित शाह ने लिखा है कि महत्वपूर्ण ! मैं सभी से प्रधानमंत्री मोदी को आज शाम 4 बजे सुनने की अपील करता हूं.

आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब राष्ट्र के नाम संबोधन देंगे तो हर किसी की निगाहे यही सोच में डुबी होगी की पीएम मोदी किस मुद्दे पर बोलेंगे. मोदी की प्राथमिकता क्या होगी. चीन को रास्ते पर लाने के लिए पीएम मोदी कोई प्लान पेश करेंगे या कोरोना महामारी को लेकर कुछ बड़ा ऐलान करेंगे.बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 मई को देश में राहत पैकेज की घोषणा करते हुए देश को संबोधित किया था.