मन के बात में बोले पीएम मोदी-कोरोना की दूसरी लहर ने देश को झकझोर दिया, पूरी ताकत के साथ लड़ाई जारी

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम को संबोधित किया. मन की बात 2.0 कार्यक्रम का ये 23वां एपिसोड है और मन की बात का ये 76वां एपिसोड है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश को झकझोर कर रख दिया है.पीएम मोदी ने कहा कि कई लोगों ने असमय अपनों को खो दिया है. ये समय हौसले से लड़ाई लड़ने का है.

pm modi mann ki baat updates discuss on coronavirus covid vaccine and  shortage of oxygen medicines corona second wave amh | 'कोरोना की दूसरी लहर  ने देश को झकझोर दिया, वैक्सीन से

पीएम मोदी ने कहा, ‘आज मैं आपसे मन की बात एक ऐसे समय में कर रहा हूं. जब कोरोना हम सभी के धैर्य हम सभी के दुख सहने की सीमा की परीक्षा ले रहा है. कोरोना की पहली लहर का सफलतापूर्वक मुकाबला करने के बाद देश हौसले और आत्मविश्वास से भरा हुआ था लेकिन दूसरी लहर ने देश को झकझोर दिया है.’हमे इससे मिलकर मुकाबला करना है. राज्य की सरकारें भी अपने दायित्व निभाने में जुटे  हुए हैं. पूरी ताकत के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी  है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस समय अपना भी ध्यान रखिए और अपने परिवार का भी ध्यान रखिए.