Jammu Kashmir: भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई, 6 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन को तेज कर दिया हैं. पिछले 24 घंटों में भारतीयम सेना ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया हैं. हालांकि एक मुठभेड़ में हमारी सेना के 5 जवान भी शहीद हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर : आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 4 जवान शहीद, दो आतंकी ढेर | Khabar Uttarakhand News

जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों के खिलाफ ‘ऑल आउट’ ऑपरेशन चला दिया है. पिछले 24 घंटो में सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में 6 आतंकियों को ढेर किया है. हाल ही मे हुई आम नागरिकों की हत्या में भी कुछ आंतकी शामिल थे. हालांकि  इस ऑपरेशन के दौरान एक जेसीओ समेत हमे अपनी सेना के 5 जवान को भी खोना पड़ा. पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पिछले 30 घंटे में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच 5 बार मुठभेड़ हो चुकी है.

budgam encounter: terroris neutralized in budgam jammu an kashmir, कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया - Navbharat Times

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में भी सेना और जम्मू-कश्मीर कि पुलिस ने एक साथ मिलकर काउंटर-टेररिस्ट ऑपरेशन चलाया. ये आतंकी एलओसी पार कर चमरेर के जंगल तक पहुंच गए थे. इनपुट मिलते ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया और मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में एक जेसीओ समेत 5 जवान शहीद हो गए. इस हमले में शहीद हुए जवानों में नायब सूबेदार (जेसीओ) जसविंदर सिंह, नायक मनदीप सिंह, सिपाही गज्जन सिंह, सरज सिंह और वैशाख एच. शामिल हैं. शहीद जवानो में तीन जसविंदर सिंह, मनदीप सिंह और गज्जन सिंह पंजाब के रहने वाले थे. पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने शहीदों के परिजनों को 50 लाख रुपये का रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया.

 

STORY BY – UPASANA SINGH