J&K: अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, हिजबुल कमांडर सहित 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आज सोमवार सुबह सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. अनंतनाग के खुलचोहर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुआ है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है. मीडिया में खबरों के मुताबिक, मारे गए आतंकियों में 2 लश्कर ए तैयबा के और एक हिजबुल का कमांडर था.

पुलिस के अनुसार, सेना को अनंतनाग के खुलचोहर इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी.जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है. इसी दौरान आतंकवादियों ने फायरिंग कर दी.सेना के जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकी मारे गए हैं. फिलहाल इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है.

बता दें कि इससे पहले 26 जून को सुरक्षाबलों द्वारा त्राल में एक मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को दावा किया कि पुलवामा जिले के त्राल इलाके में अब हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों की कोई मौजूदगी नहीं है. यहां आपको ये भी बता दें कि 1989 से त्राल में आतंकी सक्रिय थे, मगर यहां हिजबुल या किसी दूसरे संगठन का कोई भी आतंकवादी अब सक्रिय नहीं है, सभी ढेर गिए जा चुके हैं. ऐसा 31 साल में पहली बार हुआ है. बता दें कि इस महीने 49 आतंकवादी ढेर किए जा चुके है.